ओडिशा की कलिंग सेना ने दी शाहरुख खान को खुली धमकी, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

11/25/2018 11:08:25 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को ओडिशा के कलिंग सेना नाम के एक स्थानीय संगठन ने धमकी दी थी। उन्होंने कहा कि अगर शाहरुख अगले सप्ताह यहां होने वाले वर्ल्ड कप हॉकी में आते हैं तो उन्हें काले झंडे दिखाए जाएंगे और उनके मुंह पर स्याही फेंकी जाएगी। वहीं अब इस धमकी के बाद किंग खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

इस मामले पर भुवनेश्वर के डीसीपी अनूप साहू ने कहा कि 'हॉकी विश्व कप के दौरान शाहरुख खान के दौरे के लिए सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम करेंगे। शाहरुख के कार्यक्रम के बारे में अभी पुष्टि होना बाकी है। 

ओडीशा में हॉकी वर्ल्ड कप 28 नवंबर से शुरू हो रहा है जो कि 16 दिसंबर तक चलेगा। इस पुरुष हॉकी वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी में शरीक होने के लिए ओडीशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने शाहरुख खान को निमंत्रण भेजा था। यह वर्ल्ड कप ओडीशा के कलिंगा स्टेडियम में होगा। हॉकी वर्ल्ड कप के ऑफीशियल एंथम सॉन्ग में शाहरुख खान भी नजर आए थे।

बता दें कि इस पूरे विवाद की शुरुआत साल 2001 में हुई थी। जब किंग खान की 'अशोका' फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म के रिलीज होने के एक हफ्ते बाद ही ओडीशा से इस फिल्म को हटा दिया गया था। जिसकी वजह इस फिल्म का विरोध था। 

Neha