''तान्हाजी: द अनसंग वाॅरियर'' की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं न्यासा, शाॅर्ट ड्रेस में क्यूट दिखीं अजय की लाडली

1/10/2020 11:02:03 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन की लाडली न्यासा ने चाहे इंडस्ट्री में डेब्यू नहीं किया है लेकिन वह किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। न्यासा को अक्सर उनकी स्किनटोन और कपड़ों की वजह  से ट्रोल किया जाता है।

हालांकि न्यासा इन सब बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं। हाल ही में एक बार फिर न्यासा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।

दरअसल, बीती शाम न्यासा पापा अजय की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वाॅरियर' की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं। ये तस्वीरें उसी दौरान की है।

सामने आईं इन तस्वीरों में न्यासा व्हाइट कलर की पोलका डाॅट ड्रेस में ग्लैमरस दिख रही हैं। लाइट मेकअप औऱ ओपन हेयर्स न्यासा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।  मम्मी-पापा की फिल्म देखने से पहले न्यासा काफी खुश नजर आई।

बता दें कि न्यासा सिंगापुर में पढ़ रही हैं। वह जब भी मुंबई आती हैं तो उन्हें दोस्तों के साथ मस्ती करते देखा जाता है। न्यासा को लेकर कई बार खबरें आ चुकी हैं कि वह जल्द ही बाॅलीवुड में डेब्यू करेंगी। 

फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वाॅरियर' की बात करें तो इसमें अजय के अलावा काजोल और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं। यह अजय देवगन की 100वीं फिल्म है। 

 

Smita Sharma