मून लाइट डिनर.. डेजर्ट सफारी... Nysa Devgn ने जैसलमेर में कुछ इस तरह से सेलिब्रेट किया प्री बर्थडे

4/8/2023 12:21:05 PM

मुंबई। अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। न्यासा ने भले ही अभी इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है लेकिन इनके चर्चे अभी से शुरू हो गए हैं। फिलहाल स्टारकिड अपने प्री बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए खास दोस्त ओरहान और कई फ्रेंड्स के साथ जैसलमेर में हैं। बीती रात न्यासा ने प्री बर्थडे केक भी कट किया। इस सेलिब्रेशन की फोटोज ओरहान ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं।

PunjabKesari

फोटोज में न्यासा और ओरहान काफी क्लोज नज़र आ रहें हैं। न्यासा और उनके फ्रेंड्स जैसलमेर के सूर्यगढ पैलेस में बैकग्राउंड में फूल मून के साथ नाइट में पोज देते नजर आ रहे हैं। सभी ने हाथों में लालटेन भी ली हुई है। स्टार किड ने चांदनी रात में झील के किनारे शानदार डिनर का लुत्फ उठाया।

PunjabKesari

फोटोज शेयर करते हुए ओरी ने कैप्शन में लिखा, "मिडनाइट सन"ओरी ने एक छोटी सी क्लिप भी शेयर की है जिसमें सभी दोस्त न्यासा के लिए हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाते नज़र आए। इससे पहले दिन ओरी ने अपनी डेजर्ट सफारी की कुछ झलकियां शेयर की थी। इस दौरान न्यासा सहित सभी फ्रेंड्स ऊंट की सवारी एंजॉय करते हुए नजर आए। फोटोज शेयर करते हुए ओरी ने लिखा, "सावधान रहें कि आप किसके साथ यादें बनाते हैं, वे चीजें जीवन भर चल सकती हैं।”

PunjabKesari

जैसलमेर के सूर्यगढ़ में प्री बर्थडे बैश के लिए जाने से पहले न्यासा एनएमएसीसी लॉन्च इवेंट में अपनी मां काजोल के साथ शामिल हुईं थीं. इस दौरान स्टार किड ने अपने ग्लैम लुक से काफी सुर्खी बटोरी थीं. न्यासा देवहन अजय और काजोल की बड़ी बेटी हैं. कपल का एक बेटा युग देवगन भ है. न्यासा फिलहाल स्विट्जरलैंड में पढ़ाई कर रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry1)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News