Bff Orhan के पेरेंट्स के साथ डिनर पर निकली Nysa Devgan, ब्लैक ड्रेस में लगीं बेहद ग्लैमरस

6/4/2023 12:12:33 PM

मुंबई। काजोल और अजय देवगन की बेटा न्यासा देवगन काफी चर्चा में रहती है, हालांकि वे लाइमलाइट से दूर रहती हैं। स्टारकिड अपनी लाइफ को काफी इजॉय करती करती है और अक्सर दोस्तो को साथ घूमती नजर आती हैं। वे अक्सर अपने बेस्ट फ्रेंड ओरहान अवात्रामणि के साथ मौज-मस्ती करती देखी जाती हैं। हाल ही में न्यासा ओरहान और उनके पेरेंट्स के साथ डिनर करती दिखाई दी हैं। ओरहान यानी ऑरी ने इस पल की एक झलक अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है।

PunjabKesari

ओरहान ने जो फोटो शेयर की है उसमें वे अपने पेरेंट्स, न्यासा और अपने दोस्त वेदांत महाजन के साथ डिनर एंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं। स्टोरी में उन्होंने उस होटल का लोकेशन भी मेंशन किया है जहां उन्होंने डिनर किया। इस दौरान ओरहान और न्यासा दोनों ही ब्लैक ड्रेस में नजर आए। ऑरी ने बेज पैंट के साथ एक ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी हुई थी तो वहीं न्यासा ब्लैक स्ट्रैपलेस टॉप, व्हाइट कलर की सिल्क पैंट्स, ग्लैम मेकअप और खुले बालों के साथ बेहद हसीन लग रही थीं।

बता दें कि न्यासा और ऑरी अक्सर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं। दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती है जो आय दिन तस्वीरों के तौर पर सामने आती रहती हैं। इसी साल अप्रैल में ही न्यासा और ऑरी ने एक साथ जैसलमेर ट्रिप का मजा लिया था जिसकी तस्वीरें खुद ऑरी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। वैसे तो इस ट्रिप में न्यासा और ऑरी के अलावा उनके कई अन्य दोस्त भी उनके साथ थे लेकिन न्यासा अपना बेस्ट फ्रेंड ऑरी के साथ ज्यादा मस्ती करती दिखाई दीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News