ट्रेडिशनल लुक में स्कूल के छात्रों से मिलने पहुंची न्यासा देवगन, बच्चों से मिलकर अजय की लाडली ने बांटी खुशियां

2/21/2023 1:23:43 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन ने भले ही अब तक फिल्मों में डेब्यू नहीं किया, इसके बावजूद भी वह काफी चर्चा में रहती हैं। अपनी बोल्डनेस से लोगों के होश उड़ाने वाली न्यासा हाल ही में अहमदनगर के एक ग्रामीण इलाके में पहुंची, जहां उन्होंने बच्चों की पढ़ाई के लिए डिजिटल लाइब्रेरी का उद्घाटन किया। ट्रेडिशनल लुक में बच्चों के स्कूल पहुंची न्यासा की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अजय देवगन की लाडली ने स्कूल में पहुंचकर टीचर्स और बच्चों के साथ खूब वक्त बिताया और कैमरे के सामने पोज भी दिए। साथ ही न्यासा ने स्टूडेंस को किताबें और स्पोर्ट्स किट्स भी बांटी। 

 


इस दौरान न्यासा येलो कलर के सूट और प्लाजो में नजर आई। इस लुक को उन्होंने मैचिंग दुपट्टे के साथ टीम-अप किया। ट्रेडिशनल लुक में न्यासा काफी खूबसूरत लगीं।

 

तस्वीरोंं के अलावा न्यासा का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो कह रही हैं, 'बचपन में मुझे पढ़ना बहुत पसंद था। मेरी मां को भी मुझे पढ़ाना अच्छा लगता था। जब मैं छोटी थी तो एक दिन में दो-दो किताबें पढ़ा करती थी। आप सभी को पढ़ाई करता देख मुझे बहुत खुशी होती है। प्लीज आप सब कभी पढ़ना बंद मत करना।'

 

न्यासा की सामने आई तस्वीरों और वीडियोज पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। कई यूजर्स अजय की लाडली की तारीफ कर रहे हैं तो कई उन्हें ट्रोल करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

 

 

 

Content Writer

suman prajapati