डीप नेक ब्लाउज में नूतन की पोती के दिखे क्लीवेज, लेटेस्ट तस्वीरों में यूं दिखाईं अदाएं

11/30/2019 9:05:46 AM

मुंबई: इंडस्ट्री को 'हम आपके हैं कौन', 'हम साथ साथ हैं', 'मैंने प्यार किया' और 'विवाह' जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले निर्माता और निर्देशक सूरज बड़जात्या के बेटे देवांश बड़जात्या ने हाल ही में नंदिनी नाम की लड़की से शादी रचाई।

शुक्रवार को सूरज बेटे देवांश की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी। इस पार्टी में बाॅलीवुड के कई सितारे पहुंचे। सलमान खान, माधुरी दीक्षित, शाहिद कपूर, कार्तिक आर्यन, हेमा मालिनी, रेखा, अनिल कपूर समेत कई बड़ी हस्तियों मे पार्टी में चार चांद लगा दिए।

लेकिन इस पार्टी की सारी लाइमलाइट एक्ट्रेस नूतन की पोती प्रनूतन बहल ले गई। पार्टी में प्रनूतन फैमिली संग पहुंची थी। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस डीप नेक ब्लाउज और स्काई ब्लू साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं।

सटबल मेकअप, खुले बाल प्रनूतन के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इस पार्टी लुक की कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

काम की बात करें तो प्रनूतन ने फिल्म नोटबुक से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट जहीर इकबाल थे। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

Smita Sharma