पति निखिल से अलगाव के बाद नुसरत जहां की मांग में सिंदूर सजा देख भड़के  यूजर्स, बोले-''शादी मान्य नहीं तो इतना ढोंग क्यों''

6/23/2021 9:12:43 AM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी की सांसद नुसरत जहां बीते कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक तरफ नुसरत जहां नां बनने वाली हैं। वहीं दूसरी तरफ नुसरत जहां ने अपनी शादी को लेकर हैरान कर देने वाले खुलासे किए। नुसरत जहां का कहना है कि निखिल जैन और उनकी शादी भारत में मान्य नहीं है। इसके बाद से ही लोग एक्ट्रेस से लगातार उनकी शादी और बच्चे को लेकर सवाल कर रहे हैं।

PunjabKesari

इतनी सारी परेशानियों के बीच भी नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। नुसरत जहां अक्सर अपने बेबी बंप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

 

हाल ही में  नुसरत जहां ने एक विज्ञापन करते हुए तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। नुसरत जहां की ये तस्वीरें एक गर्भ निरोधक गोली के प्रचार का हिस्सा है। तस्वीर में नुसरत जहां साड़ी पहने नजर आ रही हैं। जिसके साथ नुसरत जहां ने मैचिंग ज्वैलरी के साथ मांग में सिंदूर भी लगाया है। बस नुसरत जहां की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है। यूजर्स उनकी मांग में सिंदूर देख भड़क गए और उन्हें भला बुरा कहने लगे। लोगों का कहना है कि जब शादी ही मान्य नहीं है, तो सिंदूर का अपमान क्यों।

PunjabKesari

एक यूजर ने व्यंग्य कसते हुए बंगाली में पूछा-'किस दुख में सिंदूर लगा रखा है?'

PunjabKesari

एक अन्य यूजर ने लिखा-' मेरे ख्याल से आपने कहा था कि आप शादीशुदा नहीं हो। फिर सिंदूर क्यों?' वहीं अन्य यूजर ने लिखा- 'आपने सिंदूर का अपमान किया है।'

PunjabKesari

फिर सिंदूर लगाकर विज्ञापन क्यों कर रही हो? सिर्फ यही नहीं लोगों ने सिंदूर का अपमान और हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने को लेकर भी नुसरत जहां को काफी कुछ सुनाया। देखें यूजर्स के कमेंट...

PunjabKesari

PunjabKesari

इसके पहले नुसरत जहां ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों में वह पिंक कलर की शॉल से अपने बेबी बंप को छिपाती दिखीं थीं। तस्वीरों में नुसरत के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिख रहा था। नुसरत ने इन तस्वीरों के साथ लिखा-दयालुता सब कुछ बदल देती है।

PunjabKesari

बता दें कि शादी को लेकर हुए खुलासे से पहले नुसरत जहां प्रेग्नेंसी को लेकर छाईं हुई थीं। खबरें थी कि नुसरत 6 महीने प्रेग्नेंट हैं। इस पर एक्ट्रेस के पति  निखिल जैन ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। निखिल ने साफ कहा था कि नुसरत छह महीने से उनसे अलग रह रही हैं। नुसरत पिछले साल दिसंबर 2020 से उनका घर छोड़कर अपने मम्मी-पापा के साथ रह रही हैं। ऐसे में उन्हें इस आने वाले बच्चे की जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो वो बच्चा उनका नहीं है।

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ नुसरत  प्रेग्नेंसी को लेकर चुप्पी बनाए हैं हालांकि उन्होंने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए। जब नुसरत जहां ने खुलासा किया कि उनकी और निखिल की शादी भारत में मान्य नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि जब शादी मान्य नहीं है तो तलाक कैसा। सिर्फ यही नहीं नुसरत जहां ने शादी की सभी तस्वीरें भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से डिलीट कर दी थीं। नुसरत जहां ने 19 जून 2019 को तुर्की के बोडरम सिटी में खिल जैन संग सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

static