शादी के बाद इंडिया लौटीं सांसद नुसरत जहां, पत्नी के बाल संवारते दिखे निखिल

6/24/2019 4:30:07 PM

मुंबई: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने 19 जून को बंगाल के जाने-माने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचाई थी। दोनों की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई। हाल ही में अब कपल शादी के बाद इंडिया लौट आया है। कपल की एयरपोर्ट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में नुसरत पिंक कलर का साड़ी में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। हाथों में मेहंदी, भरी चूड़ियां और कानों में हैवी झुमके उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं।  इस सिंपल लुक को नुसरत ने गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर लगाकर पूरा किया था।

वहीं निखिल व्हाइट कुर्ता पायजामे में हैंडसम लग रहे हैं। एयरपोर्ट पर न्यूली मैरिड कपल एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आया। इतना ही नहीं हवा चलने से जब एयरपोर्ट पर नुसरत के बाल बिखर गए तो पति निखिल उनके बालों को संवारते भी दिखे।

बता दें कि ये तस्वीरें कोलकाता एयरपोर्ट की हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइठ पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को कापी पसंद कर रहे हैं। 


 

17 जून से शुरू हुए थे वेडिंग फंक्शन

नुसरत जहां की शादी के फंक्शन 17 जून से शुरू हुए थे। नुसरत और निखिल की फैमिली 16 जून को ही इसके लिए तुर्की पहुंच गई थी। यहां 17 जून को इंस्तानबुल में प्री-वेडिंग फंक्‍शन, 18 जून को मेहंदी और संगीत की रस्‍में साथ ही 19 जून को पूरे पारंपरिक रीति-रिवाज से कपल ने शादी हुई थी।  कपल ने पहले उन्‍होंने हिंदू रीति रिवाज से और फ‍िर क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी रचाई थी। 

बता दें कि नुसरत ने साल 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने फिल्म शोतरू से डेब्यू किया था। वह ‘खोखा 420’, ‘खिलाड़ी’ और ‘सोंधे नमार आगेय’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में नुसरत टीएमसी के टिकट पर बशीरघाट सीट से मैदान में उतरीं थीं और अब वो एक सांसद भी हैं। वहीं, नुसरत के पति निखिल जैन कोलकाता के जाने माने बिजनेसमैन हैं। 

Smita Sharma