नुसरत जहां ने बॉयफ्रेंड यशदास गुप्ता संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, एक-दूजे में खोया दिखा कपल

3/24/2022 2:43:41 PM

मुंबई. एक्ट्रेस नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में नुसरत ने बॉयफ्रेंड यशदास गुप्ता संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में नुसरत रेड ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। वहीं यशदास गुप्ता ब्लैक शर्ट और चैक पैंट में दिखाई दे रहे हैं। नुसरत यश की बालों में नजर आ रही है और दोनों एक-दूसरे में खोए हुए हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए नुसरत ने लिखा- लास्‍ट नाइट डायरी। नुसरत और यश का रोमांटिक अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें नुसरत अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस ने साल 2019 में निखिल जैन से शादी की थी। इसके बाद नुसरत ने इसी शादी को अमान्य करार देते हुए निखिल से दूरी बना ली और यश को डेट करना शुरू कर दिया। यश को डेट करने के कुछ समय बाद एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया। डिलीवरी के बाद एक्ट्रेस ने बच्चे के पिता का नाम बताने से इंकार कर दिया था। बच्चे के बर्थ बर्थ सर्टीफिकेट से खुलासा हुआ था कि यश ही बच्चे के पिता हैं। तब से दोनों साथ में रह रहे हैं और अक्सर रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News