सांसद नुसरत ने घर में लगाया ग्लैमरस का तड़का, लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर बढाईं फैंस के दिलों की धड़कने

6/3/2020 4:19:47 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां क्वांरटीन पीरियड में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने से जुड़े अपडेट्स लोगों के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नुसरत ने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरे इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।


तस्वीरें शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा, शूट के लिए रेडी.. उम्मीद है कि हमारा कल अच्छा होगा। वायरल तस्वीरों में नुसरत ब्लैक ड्रैस में नजर आ रही हैं।

 रेड लिपस्टिक, लाइनर आइज और ओपन हेयर्स से लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ग्लैमरस का तड़का लगा रही हैं। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस शीशे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस के इस लुक को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें नुसरत ने 19 जून को बिजनेसमैन निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी। बंगाली एक्ट्रेसने लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में उन्होंने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट सीट से कुल 3.5 लाख वोट से जीत दर्ज की थी।

अपने एक्टिंग करियर के दौरान अब तक नुसरत जहां ने 'खिलाड़ी', 'शोत्रु', 'खोका 420', 'जमाई', 'लव एक्सप्रेस' और 'क्रिसक्रोस' जैसी कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकीं है। 

Edited By

suman prajapati