Yummy Mummy: ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर बोलीं नुसरत जहां- ''अच्छा लगता है जब तुम्हें...'' यश दासगुप्ता हुए इंप्रेस

11/10/2021 5:25:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां बेटे को जन्म देने के बाद अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने फैंस को अब तक बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है। बीते दिनों वह अपने बेटे को छोड़ कश्मीर की वादियों में छुट्टियां मनाने पहुंची थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। हाल ही एक बार फिर नुसरत ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फिर फैंस का ध्यान खींचा है। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। वहीं उनके बॉयफ्रेंड यश दास गुप्ता भी उनकी तस्वीरों को लाइक करने से पीछे नहीं रह पाए।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो नुसरत इन तस्वीरों में रेड एंड व्हाइट प्रिंट आउटफिट में गॉर्जियस लग रही हैं। क्रॉप टॉप के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग पेंट पहनी हुई है और ओपन जैकेट से अपने लुक को ड्रेस अप किया हुआ है। खुले बालों पर मैचिंग बैंड भी उनके लुक को खूबसूरत बना रहा है। लुक को कंप्लीट करते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। फैंस बंगाली ब्यूटी के इस लुक को खूब पसंद कर रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- मुझे अच्छा लगता है जब मैं तुम्हें अपनी ओर देखते हुए पाती हूं। एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरों पर  बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता का भी लाइक आया हुआ है। 

PunjabKesari

 

बता दें, नुसरत जहां इन दिनों अपने और बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता के बेटे पर खूब ध्यान दे रही है। एक्ट्रेस ने दो महीने पहले अपने बेटे को जन्म दिया था, जिसके बाद वो खूब सुर्खियों में आई थीं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News