दीवाली पर सांसद नुसरत जहां ने दिखाईं बेटे की झलक, मांग में सिंदूर...पर्पल साड़ी में यश संग कुछ इस अदांज में नजर आईं एक्ट्रेस

11/5/2021 9:56:00 AM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर पब्लिक डोमेन में छाईं रहती हैं। नुसरत जहां का बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी, फिर अचानक तलाक, कुछ समय बाद मां बनने की खबर और फिर एक्टर यश दासगुप्ता के शादी दूसरी शादी रचाना इन खबरों में खूब सुर्खियां बटोरी।

यश संग शादी और उनके बच्चे की मां बनने के चलते नुसरत को खूब ट्रोल किया गया लेकिन एक्ट्रेस दुनिया की परवाह किए बगैर अपने बेटे और यश दासगुप्ता के साथ दीवाली मनाती नजर आई।

इस खास मौके पर पहली बार एक्ट्रेस ने बेटे ईशान की तस्वीर शेयर कीं। दीवाली सेलिब्रेशन में नुसरत पर्पल कलर की साड़ी में खूबसूरत दिखीं जिसमें गोल्डेन इम्ब्रॉइडरी थी। इसके साथ मैचिंग इयररिंग्स और खुले बाल एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

इस मौके पर एक बात नोटिस करने वाली थी कि एक्ट्रेस ने इस दौरान अपनी मांग में सिंदूर भी लगाया हुआ था।

वैसे कुछ कुछ दिन पहले जब यशदा सगुप्ता अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे तब भी नुसरत ने केक वाली एक स्टोरी शेयर की थी. जिसमें YD और हसबैंड लिखा था,तो ऐसे में नुसरत का सिंदूर लगाना इतनी कोई बड़ी बात नहीं है। वहीं यश इस दौरान नुसरत के साथ ट्विनिंग करते हुए पर्पल कुर्ता पायजामा पहना था।

कमाल की बात ये थी कि ईशान ने भी सेम कुर्ता पहन रखा था। एक तस्वीर में एक्ट्रेस लाडले को बाहों में लिए नजर आ रही हैं। नुसरत जहां और निखिल जैन ने जून 2019 में तुर्की में शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि, उनकी शादी के कुछ महीनों बाद खबरें आईं थी कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है। जून में नुसरत ने पति निखिल जैन के साथ अपने अलग होने की घोषणा की थी। 

उन्होंने कहा-हमारा अलगाव बहुत पहले हो गया था, लेकिन मैंने इस बारे में बात नहीं की क्योंकि मैं अपनी निजी जिंदगी को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी। हमारी शादी भारतीय कानूनों के अनुसार पंजीकृत नहीं थी और यह केवल एक लिव-इन रिलेशनशिप थी।

Content Writer

Smita Sharma