दीवाली पर सांसद नुसरत जहां ने दिखाईं बेटे की झलक, मांग में सिंदूर...पर्पल साड़ी में यश संग कुछ इस अदांज में नजर आईं एक्ट्रेस

11/5/2021 9:56:00 AM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर पब्लिक डोमेन में छाईं रहती हैं। नुसरत जहां का बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी, फिर अचानक तलाक, कुछ समय बाद मां बनने की खबर और फिर एक्टर यश दासगुप्ता के शादी दूसरी शादी रचाना इन खबरों में खूब सुर्खियां बटोरी।

PunjabKesari

यश संग शादी और उनके बच्चे की मां बनने के चलते नुसरत को खूब ट्रोल किया गया लेकिन एक्ट्रेस दुनिया की परवाह किए बगैर अपने बेटे और यश दासगुप्ता के साथ दीवाली मनाती नजर आई।

PunjabKesariइस खास मौके पर पहली बार एक्ट्रेस ने बेटे ईशान की तस्वीर शेयर कीं। दीवाली सेलिब्रेशन में नुसरत पर्पल कलर की साड़ी में खूबसूरत दिखीं जिसमें गोल्डेन इम्ब्रॉइडरी थी। इसके साथ मैचिंग इयररिंग्स और खुले बाल एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

इस मौके पर एक बात नोटिस करने वाली थी कि एक्ट्रेस ने इस दौरान अपनी मांग में सिंदूर भी लगाया हुआ था।

PunjabKesari

वैसे कुछ कुछ दिन पहले जब यशदा सगुप्ता अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे तब भी नुसरत ने केक वाली एक स्टोरी शेयर की थी. जिसमें YD और हसबैंड लिखा था,तो ऐसे में नुसरत का सिंदूर लगाना इतनी कोई बड़ी बात नहीं है। वहीं यश इस दौरान नुसरत के साथ ट्विनिंग करते हुए पर्पल कुर्ता पायजामा पहना था।

PunjabKesari

कमाल की बात ये थी कि ईशान ने भी सेम कुर्ता पहन रखा था। एक तस्वीर में एक्ट्रेस लाडले को बाहों में लिए नजर आ रही हैं। नुसरत जहां और निखिल जैन ने जून 2019 में तुर्की में शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि, उनकी शादी के कुछ महीनों बाद खबरें आईं थी कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है। जून में नुसरत ने पति निखिल जैन के साथ अपने अलग होने की घोषणा की थी। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा-हमारा अलगाव बहुत पहले हो गया था, लेकिन मैंने इस बारे में बात नहीं की क्योंकि मैं अपनी निजी जिंदगी को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी। हमारी शादी भारतीय कानूनों के अनुसार पंजीकृत नहीं थी और यह केवल एक लिव-इन रिलेशनशिप थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News