पति निखिल संग रोमांटिक हुईं टीएमसी सांसद नुसरत, वेस्टर्न लुक में दिखीं स्टनिंग

11/16/2019 1:55:51 PM

मुंबई: टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों पति  निखिल जैन के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में नुसरत ने पति संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कपल रोमांटिक अंदाज में दिख रहा है।

तस्वीरों में नुसरत वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं। नुसरत  मस्टर्ड येलो कलर अफगानी प्लाजो के साथ मैचिंग ओवरकोट और ब्लैक हाईनेक टाॅप में स्टाइलिश दिख रह हैं। इसके साथ मिनिमल मेकअप,हूप ईयररिंग और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

नुसरत ने फुटवियर में ब्लैक लेदर बूट्स कैरी किए हैं। वहीं निखिल व्हाइट कार्टून प्रिंटेड हूडी और  ब्लू जींस में हैंडसम दिख रहे हैं। खुशनुमा मौसम में नुसरत की यह तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं।

नुसरत ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा-'और अचानक से मुझे लग रहा है कि सारे प्यार भरे गीत तुम्हारे लिए थे...वो वक्त जब मुझे तुम्हारी जरूरत होती है..अभी और हमेशा...'

बता दें कि नुसरत सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर मौके पर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इससे पहले भी वे हर बार अपने ट्रेडिशनल अवतार में लोगों का दिल जीत लेती हैं। नुसरत ने 19 जून को बंगाल के जाने-माने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचाई थी। दोनों की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं।

Smita Sharma