शादी को अमान्य बताकर विवादों में घिरी नुसरत जहां ने शेयर किया पोस्ट, कहा- ''हजारों लड़ाई जीतने की तुलना...''

6/22/2021 4:04:43 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर विवादों में घिरती दिख रही हैं। हाल ही में बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने नुसरत पर संसद में शादी को लेकर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। इन सब विवादों के बीच एकट्रेस ने हाल ही में हार जीत को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे लोग उनके निजी मामले से  जोड़कर देख रहे हैं।

 


नुसरत जहां ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में गौतम बुद्ध की एक मूर्ती शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'हजारों लड़ाई जीतने की तुलना में खुद को जिताना बेहतर है। फिर जीत आपकी है। इसे आप से नहीं लिया जा सकता, न स्वर्गदूतों द्वारा और न ही राक्षसों द्वारा, स्वर्ग या नर्क के द्वारा।" ~ बुद्ध।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)


एक्ट्रेस के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वहीं कई उन्होंने ट्रोल करने की भी कोशिश कर रहे हैं।


बता दें, सोशल मीडिया पर इन दिनों नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरों का माहौल गर्म है। प्रेग्नेंसी की खबरों पर नुसरत के पति निखिल जैन ने कहा था कि जब वो 6 महीने से उनसे मिले नहीं, तो ये बच्चा उनका कैसे हो सकता है। वहीं पति के खुलासों के बाद उन्होंने अपनी शादी को भारत में आमान्य बताया था। जिसके बाद उनका निजी विवाद में राजनीति ने भी एंट्री ले ली है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News