बॉयफ्रेंड संग न्यू ईयर मनाने निकलीं नुसरत जहां! यश दास गुप्ता संग मैचिंग आउटफिट में शेयर की तस्वीर

12/29/2021 1:36:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां  अक्सर अपनी विवादित शादी और बेटे को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता और उनके बेटे यीशान संग क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने यश संग एक तस्वीर शेयर की और साथ ही खास कैप्शन भी दिया। अब कपल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।


नुसरत द्वारा शेयर की गई तस्वीर में कपल ऐसे जैसे टी-शर्ट में नजर आ रहा है, हालांकि दोनों के कलर अलग-अलग है। दोनों के टी-शर्ट पर टेडी बियर बना है, जो सभी का ध्यान खींच रहा है। फोटो शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन में यशदास गुप्ता से पूछा- क्या आपको लगता है कि ये एयरपोर्ट लुक है।

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)


कपल की इस तस्वीर को देख फैंस कह रहे है कि दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेट करने विदेश रवाना हो रहे है। फैंस इस फोटो पर तरह-तरह के कमेंट कर  अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

बता दें पिछले महीने नुसरत जहां ने यश दासगुप्ता का बर्थेडे सेलिब्रेट किया, जिस पर Husband और Father लिखा था। हालांकि, अभी तक दोनों ने किसी ने कभी भी शादी की बात को कबूली नहीं है। इसी साल नुसरत ने यश के बेटे को जन्म दिया था। 


वहीं एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले निखिल जैन संग अपनी शादी को भारत में अमान्य बताया था। उनकी इस बात को कोर्ट ने भी स्वीकार कर लिया है। कोर्ट ने भी कहा कि इस कपल की कानूनी तौर पर शादी हुई ही नहीं थी। 


  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News