सिर्फ टी-शर्ट पहन TMC सांसद नुसरत जहां ने करवाया फोटोशूट, चर्चा में हैं न्यूमाॅम की ये लेटेस्ट तस्वीरें

9/23/2021 10:47:00 AM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां इन दिनों मदरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं।  नुसरत जहां ने 26 अगस्त 2021 को बेटे को जन्म दिया। हाल ही में नुसरत जहां ने इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में न्यूमाॅम नुसरत का स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो नुसरत पिंक कलर की टी-शर्ट में दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स नुसरत जहां के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इस दौरान नुसरत जहां ने ब्राउन कलर के गम बूट्स कैरी किए हैं। एक्ट्रेस कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस नुसरत की तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।


PunjabKesari



यश दासगुप्ता ही हैं नुसरत के बेटे के पिता

कुछ दिन पहले ही नुसरत के बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन की डिटेल पब्लिक डोमेन से  आई डिटेल्स में ये बात सामने आई कि यश दासगुप्ता ही ईशान के पिता हैं। इसमें बच्चे का पूरा नाम ईशान जे दासगुप्ता लिखा गया है।कोलकाता नगर निगम में दर्ज डॉक्यूमेंट के मुताबिक, पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखा गया है जो कि एक्टर यश दासगुप्ता का ऑफिशियल नाम है।

PunjabKesari



नुसरत ने जून 2019 में निखिल जैन से नुसरत जहां की शादी हुई थी। नुसरत नेएक बयान जारी कर कहा था कि दोनों काफी पहले एक दूसरे से अलग हो गए थे। नुसरत ने बयान में कहा भारतीय कानून के हिसाब से उनकी शादी नहीं हुई इसलिए यह एक लिव-इन रिलेशनशिप था। वहीं नुसरत जहां और यश दासगुप्ता के अफेयर की अटकलें तभी से चल रही हैं जब एक्ट्रेस निखिल जैन संग शादी के रिश्ते में थीं। दोनों की नजदिकियां फिल्म की शूटिंग के दौरान बढ़ी थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static