पति निखिल संग अनबन की खबरों के बीच नुसरत जहां का बयान- शादी अमान्‍य तो तलाक कैसा,ये तो लिव-इन रिलेशनशिप था

6/9/2021 3:49:35 PM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और  तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां इन दिनों खबरों में बनीं हैं। पिछले दिनों ही नुसरत जहां और उनके पति निखिल जैन के बीच अनबन की खबरें थीं। पति संग अनबन की खबरों के बीच नुसरत जहां के प्रेग्नेंसी की न्यूज सामने आईं। रिपोर्ट के मुताबित नुसरत 6 महीने प्रेग्नेंट हैं। प्रेग्नेंसी खबर आते ही निखिल ने कहा था कि उन्हें नुसरत के प्रेग्नेंट होने की जानकारी नहीं है।

PunjabKesari

अगर ऐसा है तो वो बच्चा उनका नहीं है। वो दोनों छह महीने से साथ नहीं हैं। वहीं अब नुसरत का एक चौकाने वाला बयान सामने आया है। इस बयान में नुसरत ने अपने और निखिल के रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए। हालांकि उन्होंने इस बयान में प्रेग्रेंसी को लेकर कोई बात नहीं की है। 

PunjabKesari
नुसरत ने बयान में कहा है- 'एक विदेशी भूमि पर होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार हमारी शादी अमान्य है। इसके अलावा क्योंकि ये दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी थी इसलिए इसे भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता। कानूनी तौर पर यह शादी वैलिड नहीं है बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है।'

PunjabKesari

नुसरत ने आगे कहा-'हमारा अलगाव काफी पहले हो गया था, लेकिन मैंने इसके बारे में बात नहीं की क्‍योंकि मैं अपनी प्राइवेट ज‍िंदगी प्राइवेट ही रखना चाहती थी। इसल‍िए मेरी क‍िसी भी बात को हमारे सेपरेशन से जोड़कर कोई भी जज न करें।ज‍िस शादी की बात हो रही है वह मान्‍य नहीं है और इसल‍िए कानून की नजर में ये शादी है ही नहीं।'

PunjabKesari
इस बीच नुसरत का नाम बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता के साथ जुड़ रहा है। ऐसी खबरें आईं कि नुसरत और यश के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी हैं। बताया जा रहा है कि नुसरत और यश हाल ही में राजस्थान में एक ट्रिप पर साथ थे।

PunjabKesari

बता दें कि 19 जून 2019 को नुसरत जहां और निखिल जैन शादी के बंधन में बंधे। उससे पहले दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। शादी की रस्में तुर्की में हुईं जहां परिवार और दोस्त ही मौजूद रहे। बाद में कपल ने कोलकाता में एक रिसेप्शन का आयोजन किया। इस रिसेप्शन में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी पहुंची थीं।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News