टूटने की कगार पर नुसरत जहां और निखिल जैन का रिश्ता! अब इस एक्टर के साथ जुड़ा टीएमसी सांसद का नाम

1/9/2021 10:24:52 AM

मुंबई: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रहीं थी कि नुसरत की शादी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। एक्ट्रेस ने करीब डेढ़ साल पहले बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। सोशल मीडिया से लेकर कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि नुसरत की शादी में परेशानियां चल रही हैं।

उनका नाम बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता के साथ जुड़ा जो उनके को-स्टार रह चुके हैं। ऐसी खबरें आईं कि नुसरत और यश के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी हैं। जिससे उनकी शादी में दिक्कतें आनीं शुरू हो गईं।

बताया जा रहा है  कि नुसरत और यश हाल ही में राजस्थान में एक ट्रिप पर साथ थे। उन्होंने ना केवल सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कीं बल्कि एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट भी किया। वहीं अब इन खबरों पर नुसरत जहां ने चुप्पी तोड़ी है।

 
ऐसी खबरों पर नुसरत जहां ने कहा-'मेरा निजी जीवन हमेशा पब्लिक के लिए नहीं है। लोगों ने हमेशा मुझे ट्रायल पर रखा लेकिन इस बार मैं कोई कमेंट करने नहीं जा रही। लोग केवल मुझे मेरे काम से जज करें किसी और बात से नहीं। अच्छा हो, बुरा हो या भद्दा हो, यह मेरी निजी जिंदगी है और इसके बारे में मैं कुछ भी किसी दूसरे से साझा करने नहीं जा रही।'

 

 नुसरत संग नाम जुड़ने पर बोले यश दासगुप्ता

वहीं यश दासगुप्ता ने कहा-मैं हर साल रोड ट्रिप पर जाता हूं और इस बार मैं राजस्थान गया था। कोई भी एक ट्रिप पर जा सकता है ना? जहां तक बात नुसरत की शादी की है तो उनकी व्यक्तिगत समस्याओं के बारे में मुझे कुछ पता नहीं है।

बता दें कि नुसरत जहां ने 19 जून 2019 को निखिल जैन संग शादी रचाई थी।  उससे पहले दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। शादी की रस्में तुर्की में हुईं। इसके बाद 
कपल ने कोलकाता में एक रिसेप्शन का आयोजन किया। इस रिसेप्शन में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी पहुंची थीं।

Smita Sharma