फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुईं सांसद नुसरत जहां, डेनिम लुक में नजर आया स्टाइलिश लुक

9/28/2020 1:16:58 PM

मुंबईः साल 2020 इंडस्ट्री के लिए बेहद ही बुरा साबित हुआ। इस साल जहां कई दिग्गज एक्टर इस दुनिया को अलविदा कह गए तो वहीं कोरोना वायरस की मार भी इंडस्ट्री पर भारी पड़ी। महामारी के चलते जहां कई फिल्मों की रिलीज लटकी पड़ी है वहीं कुछ की शूटिंग अधूरी है।

लेकिन अब लॉकडाउन हटने के बाद अब धीरे-धीरे इंडस्ट्री की गाड़ी पटरी पर लौट रही है। कई स्टार्स ने फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग कर दी। ऐसे में गाली फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां भी 27 सितंबर को अपनी अपकमिंग फिल्म स्वास्तिक संकेत की शूटिंग के लिए लंदन रवाना हुईं।

इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ब्लू डेनिम पैंट और शर्ट कूल दिखीं। नुसरत का ये एयरपोर्ट लुक काफी चर्चा में है।

सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए  नुसरत जहां ने मैचिंग मास्क भी कैरी किया है। इस मास्क पर उनके नाम के शुरुआती वर्ड N.J.लिखा है। मिनिमल मेकपअ, मैसी पोनी उनके लुक परफेक्ट बना रही है। 


बता दें कि नुसरत ने बीते साल 19 जून को बंगाल के जाने-माने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचाई थी। दोनों की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। काम की बात करें तो नुसरत की अपकमिंग फिल्म स्वास्तिक संकेतउनके करियर की 23 वीं फिल्म होगी। 

 

Smita Sharma