निखिल ने ऐसे किया था सांसद नुसरत को प्रपोज, सामने आईं संगीत सेरेमनी की Unseen Pictures

8/21/2019 1:48:41 PM

मुंबई: एक्ट्रेस से सांसद बनी नुसरत जहां इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं। सांसद बनने से लेकर शादी करने तक नुसरत तब से ही चर्चा में हैं। पहले एक मुस्लिम होने के बाद हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी, फिर लाल चूड़ों और मांग में सिंदूर के साथ सांसद की शपथ से लेकर उनका हर अंदाज चर्चा में आने के लिए काफी है।

इस सबके बाद एक बार फिर नुरसत अपनी शादी की कुछ तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुईं है। हाल ही में नुसरत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

ये नुसरत की सेरेमनी की तस्वीरें हैं। संगीत सेरेमनी में निखिल ने नुसरत को प्रपोज भी किया। साथ में डांस करते हुए दोनों बेहद खूबसूरत नजर आए। तस्वीरों में नुसरत पिंक एड रेड लंहगे में खूूबसूरत दिखी। तस्वीरो में उनके पति उन्हें प्रपोज कर रहे हैं।

दुल्हन बनकर सजी धजीं नुसरत और उनके पति निखिल जैन का यह रोमांटिक पोज जमकर वायरल हो रहा है।  इसके साथ नुसरत ने कैप्शन में लिखा-'Throwback to the best time of our lives...।' फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

बता दें कि बीते दिनों नुसरत जहां ने रक्षाबंधन सेलिब्रेशन एन्जॉय किया। शादी के बाद ये उनकी पहली राखी थी।

निखिल के काम की बात करें तो वह पेशे से एंटरप्रेन्योर हैं और टेक्सटाइल बिजनेस चलाते हैं। नुसरत और निखिल ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की। वहीं नुसरत कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

Smita Sharma