पति संग सांसद नुसरत जहां की मस्ती, शाॅर्ट्स में दिखा हाॅट अंदाज

7/3/2019 2:12:20 PM

मुंबई: तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने 19 जून को बंगाल के जाने-माने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचाई थी। दोनों की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई। हाल ही में अब कपल की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में नुसरत पति संग बेड पर बैठ मस्ती करती दिख रही हैं। तस्वीरों में नुसरत ग्रे कलर के टाॅप और डेनिम जींस में स्टाइलिश अंदाज में दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप,चेरी लिपस्टिक, खुले बाल नुसरत के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं निखिल व्हाइट शर्ट औऱ जींस में हैंडसम लग रहे हैं।

तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। वहीं कुछ तस्वीरों में नुसरत स्लिवर कलर के लहंगे में खूबसूरत अंदाज में दिख रही हैं। तस्वीरों में निखिल ब्लू कुर्ते पजामे में दिख रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 
 

4 जुलाई को रिसेप्‍शन

नुसरत 4 जुलाई को रिसेप्‍शन देने जा रही हैं। नुसरत अपने गृहराज्य की राजधानी कोलकाता में रिसेप्‍शन देने जा रही हैं। रिसेप्‍शन को लेकर सबसे खास बात उनके मेहमान और उनके मेहमानों को परोसे जाने वाले खाने को लेकर है।

 

यह रिसेप्शन कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में है। इस रिसेप्शन में फिल्म, राजनीति की बड़ी हस्तियां शिरकत करेंगी।

बता दें कि नुसरत ने साल 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने फिल्म शोतरू से डेब्यू किया था। वह ‘खोखा 420’, ‘खिलाड़ी’ और ‘सोंधे नमार आगेय’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

2019 के लोकसभा चुनाव में नुसरत टीएमसी के टिकट पर बशीरघाट सीट से मैदान में उतरीं थीं और अब वो एक सांसद भी हैं। वहीं, नुसरत के पति निखिल जैन कोलकाता के जाने माने बिजनेसमैन हैं। 


 

Smita Sharma