सोशल मीडिया पर छाया सांसद नुसरत का स्टाइलिस लुक, नेट टाॅप में दिखाईं दिलकश अदाएं

1/1/2020 2:01:10 PM

मुंबई: टीएमएसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। आए दिन वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर नुसरत की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचा रही हैं।

सामने आईं इन तस्वीरों में टीएमएसी सांसद का बेहद ही बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।सामने आईं इन तस्वीरों में नुसरत ऑल ब्लैक लुक में दिख रही हैं।

लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ब्लैक कलर के नेट टाॅप के साथ लैदर जींस और मैटिंग जैकेट में दिख रही हैं। इसे साथ मिनिमल मेकअप, ओफन हेयर्स और रेड लिपस्टिक एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहा है।

 

नुसरत जहां के फैंस उनकी इस तस्वीर पर कमेंट के जरिए उनकी तारीफ कर रहे हैं। नुसरत जहां ने इन तस्वीरों के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'असुर' का प्रमोशन भी किया है। 

फिल्म 'असुर' की बात करें तो यह 3 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होगी। नुसरत के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 


 

बता दें कि नुसरत ने 19 जून को बंगाल के जाने-माने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचाई थी। दोनों की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं।

Smita Sharma