सांसद नुसरत जहां ने साड़ी लुक से धड़काया फैंस का दिल, बालों में गजरा और हाथों में चूड़ियां पहन कुछ यूं सजी बंगाली एक्ट्रेस

10/12/2021 2:21:06 PM

मुंबई: बंगाल की जानी एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। नह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती हैं। हाल ही में नुसरत ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नुसरत का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो नुसरत जहां सी ग्रीन एंड मस्टर्ड कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। वह इस लुक में एकदम चांद का टुकड़ा लग रही हैं। मिनिमल मेकअप, बालों में गजरा और हाथों में चूड़ियां पहन बंगाली एक्ट्रेस कुछ यूं सजी कि लोग उनके दिल हार बैठे। नुसरत कुर्सी  पर बैठ स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि नुसरत यश दासगुप्ता संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में  खबर आईं थी नुसरत यश दासगुप्ता संग  शादी के बंधन में भी बंध गए हैं। दरअसल, 10 अक्टूबर को यश दासगुप्ता का बर्थडे था। इस खास मौके पर नुसरत ने आधी रात को यश को सप्राइज दिया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की थी।

PunjabKesari

सामने आईं तस्वीरों में केक दिख रहा है  जिस पर 'पति' और 'पिता' लिखा हुआ था। इसे देखने के बाद ही कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों ने शादी कर ली है। भले ही दोनों ने अपने रिश्ते पर कोई टिप्पणी नहीं कि है लेकिन एक्ट्रेस ने 26 अगस्त 2021 को यश के बेटे जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने ईशान रखा है। 

PunjabKesari

बताते चलें कि नुसरत जहां ने  साल 2019 में तुर्की में निखिल जैन संग शादी रचाई थी। हालांकि ये शादी 2 भी नहीं टिक सकी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News