खुद को आईने में यूं निहारती दिखीं सांसद नुसरत, ट्रेडिनशनल लुक ने लूटी वाहवाही

7/23/2019 3:39:48 PM

मुंबई: लोक सभा चुनाव 2019 के बाद जिस सांसद का नाम सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा है वह  नुसरत जहां का नाम। नुसरत जहां बंगाली फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस हैं। इस बार ममता बनर्जी ने टीएमएसी के टिकट पर इन्हें बशीरहाट से लोकसभा के दंगल में उतारा था।

नुसरत ने भी ममता को निराश नहीं किया और यहां से वह 3 लाख से ज्यादा वोटों से जीत हासिल कर संसद पहुंचीं। सांसद बनने के बाद से ही नुसरत सोशल मीडिया में छा गईं। उनकी कई तस्वीरों ने सोशल मीडिया का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

फिर चाहे वो संसद के अंदर सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ वाली फोटो हो या फिर निखिल जैन से उनकी शादी की तस्वीर हो। एक बार फिर से नुसरत जहां की कुछ तस्वीरें उनके चाहने वालों का मन मोह रही हैं।

इन तस्वीरों में नुसरत आईने के सामने बैठी हैं और खुद को निहार रही हैं। शेयर की इन तस्वीरों में नुसरत लंहगे में खूबसूरत लग रही हैं। मिनिमल मेकअप और ज्वैलिरी उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है।

मांग में सिंदूर और लाल चूड़े में उनकी ये तस्वीरें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में नुसरत पति के साथ दिख रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा- आंखों को बोलने दो।

बता दें कि नुसरत ने 19 जून को बंगाल के जाने-माने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचाई थी। दोनों की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हुई थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। 

काम की बात करें तो नुसरत ने साल 2010 में ब्यूटी कॉन्टेस्ट जीत अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने फिल्म शोतरू से डेब्यू किया था। वह ‘खोखा 420’, ‘खिलाड़ी’ और ‘सोंधे नमार आगेय’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Smita Sharma