''पति-पत्नी की तरह साथ रहे, लेकिन नुसरत करती रहीं''शादी रजिस्टर कराने से इंकार'' निखिल जैन ने किए बड़े खुलासे

6/11/2021 10:48:58 AM

मुंबई: टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस  एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं।नुसरत जहां ने पति निखिल जैन पर गंभीर आरोप लगाते हुए खुलासा किया था कि दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। उन्होंने कहा था कि उनकी शादी तुर्की में हुई थी जो भारत में मान्य नहीं है। इसके अलावा क्योंकि ये दो धर्मों के लोगों के बीच हुई शादी थी इसलिए इसे भारत में वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ऐसे में तलाक का सवाल ही नहीं उठता है। कानूनी तौर पर ये शादी वैध नहीं है बल्कि ये एक लिव इन रिलेशनशिप था।

PunjabKesari

अब निखिल जैन ने शादीशुदा जीवन, उन पर और परिवार पर लगाए गए नुसरत द्वारा इल्जामों पर बयान जारी किया है। करीब एक पेज के इस बयान में उन्होंने अपनी बात खुलकर रखी। 

PunjabKesari

उन्होंने लिखा- 'प्यार नहीं था, फिर भी मैंने नुसरत को शादी के लिए प्रपोज किया था जोकि उन्होंने खुशी-खुशी अपनाया था। हम तुर्की गए थे वेडिंग के लिए। साल 2019 में हमने शादी की और कोलकाता में रिसेप्शन दिया था। '

 

PunjabKesari

निखिल ने आगे लिखा-'हम दोनों पति-पत्नी की तरह रहे और सोसाइटी को भी हमने अपना इसी तरह परिचय दिया। मैंने अपना पूरा समय और बाकी की चीजें एक पति की तरह इनवेस्ट कीं। दोस्त, परिवार और करीबी लोग सब जानते हैं कि मैंने नुसरत के लिए क्या कुछ नहीं किया है। मैंने उन्हें हमेशा बिना किसी लालच के सपोर्ट किया है। हालांकि शादी के कुछ समय बाद उनके बर्ताव में मेरे और शादीशुदा जीवन के प्रति बदलाव आने शुरू हो गए थे।

PunjabKesari

 साल 2020 अगस्त में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके तेवर बदलने लगे जिसका कारण केवल वही जान सकतीं थी। मेरी पत्नी के व्यवहार में इतना बदलाव आने लगा कि एक बार को मैं भी सोच में पड़ गया था।' इसके साथ ही निखिल ने कहा-'जब हम साथ रह रहे थे तो मैंने कई बार उन्हें शादी रजिस्टर करवाने के लिए कहा लेकिन उन्होंने मेरी रिक्वेस्ट को इग्नोर किया।'

PunjabKesari
बता दें कि 19 जून 2019 को नुसरत जहां और निखिल जैन शादी के बंधन में बंधे। उससे पहले दोनों ने एक दूसरे को डेट किया। शादी की रस्में तुर्की में हुईं जहां परिवार और दोस्त ही मौजूद रहे। बाद में कपल ने कोलकाता में एक रिसेप्शन का आयोजन किया। इस रिसेप्शन में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी पहुंची थीं। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुई थीं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News