नुसरत जहां ने पति संग सेलिब्रेट की हरियाली तीज, चंदेरी सिल्क की साड़ी में दिखीं बला की खूबसूरत

8/3/2019 2:52:51 PM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी शादी के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं, अब उन्होंने शादी के बाद अपनी पहली हरियाली तीज सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 



इन तस्वीरों में नुसरत रेड कलर की चंदेरी सिल्क की साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। साड़ी के साथ स्टोन का महंगा हार, मैचिंग इयरिंग, सिंदूर, बिंदी और रेड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इसके साथ उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है।

इस दौरान वो मेहंदी लगवाते हुए नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में नुसरत पति निखिल जैन के साथ पोज भी दे रही हैं। तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

नुसरत ने खुद सारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा-मेरा पहला सिंधारा इतना खास मनाने के लिए बहुत शुक्रिया।



शादी के 2 महीने बाद हनीमून

बता दें कि शादी के करीब 2 महीने बाद नुसरत पति के साथ हनीमून के लिए गईं हैं और इस मौके की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं।  इन तस्वीरों में नुसरत वेस्टर्न ड्रेस में बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। उनकी हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। 



बता दें कि नुसरत ने 19 जून को कारोबारी निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी। दोनों ने हिंदू-क्रिश्चयन रीति-रिवाज से शादी रचाई।  इस वजह से काफी विवाद भी हुआ था। 

 






 



 

Neha