एक्टर यश दासगुप्ता ने थामा BJP का हाथ, सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां के हैं करीबी दोस्त

2/18/2021 1:05:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बंगाली सिनेमा के मशहूर एक्टर यश दासगुप्ता ने चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। उनके बीजेपी में शामिल होते ही राजनीति फिर से गर्मा गई है और  टीएमसी में खलबली सी मच गई है। खास बात को यह है कि यश एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां के क़रीबी दोस्त हैं और दोनों की नज़दीकियां बंगाली सिनेमा में सुर्खियों पर हैं। 

 

नुसरत जहां और निखिल जैन के रिश्तों में अनबन की खबरों के बाद से ही नुसरत और यश का नाम एक साथ जोड़ा जा रहा था। हालांकि नुसरत ने इस रिश्ते को लेकर पहले ही सफाई दे चुकी हैं। 


एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि मेरी निजी जिंदगी के मामले सार्वजनिक रूप से चर्चा करने के लिए नहीं हैं। लोग हमेशा मेरा ट्रायल करते रहे हैं, लेकिन मैं इस पर कुछ नहीं बोलूंगी। लोग मेरे काम के लिए मुझे जज कर सकते हैं। ये अच्छा हो या खराब। ये मेरी निजी जिंदगी है और मैं इसे किसी के साथ साझा नहीं करुंगी।


बता दें, नुसरत ने बिज़नेसमैन निखिल जैन के साथ 2019 में टर्की में शादी की थी। इसके बाद कोलकाता में शादी की रिसेप्शन पार्टी दी थी। वहीं नुसरत ने दोस्त और एक्टर यश के साथ एसओएस कोलकाता में काम किया था, जिसकी रिलीज़ के बाद से इनके बीच अफेयर की ख़बरें आने लगीं। दोनों को कई बार एक-साथ स्पॉट भी किया जा चुका है।  

Content Writer

suman prajapati