Cuteness Overloaded: नुसरत जहां ने 2 साल  बाद दिखाई बेटे की झलक, हूबहू पिता यश की तरह दिखता है यीशान

5/13/2024 1:47:16 PM

मुंबई:  बंगाली एक्ट्रेस और 'TMC' सांसद नुसरत जहां इस समय सपनों के राजकुमार यश दासगुप्ता के साथ एक खुशहाल जीवन जी रही हैं। नुसरत ने  21 अगस्त 2021 को एक बच्चे का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने यीशान जे दासगुप्ता रखा है।

PunjabKesari

बेटे के जन्म से लेकर अभी तक दोनों ने अपने बच्चे के लिए नो-पिक्चर पॉलिसी का विकल्प चुना था। लेकिन अब प्यारी मां ने लगभग 2 साल बाद अपने लाडले  के चेहरे का दीदार फैंस को करवाया।

PunjabKesari

 

दरअसल,12 मई को दुनियाभर में मदर्स डे सेलिब्रेट किया गया। इस खास दिन पर हर किसी ने अपनी मां के साथ समय बिताया और उन्हें स्पेशल फील करवाया। बी-टाउन स्टार्स ने भी मदर्स डे पर मां संग बिताई हसीन यादों को शेयर किया।

PunjabKesari

ऐसे में नुसरत ने भी ने इसी खास मौके उन्होंने लाडले की झलक दिखा दी जिस पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। तस्वीरों में वह अपने बेटे को गले लगाते हुए नजर आ रही थीं, जिनमें वे खुशी-खुशी कैमरे के लिए पोज दे रहे थे। एक्ट्रेस पिंक कलर की फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी के साथ मैचिंग कलर के स्लीवलेस ब्लाउज में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर बच्चे ने बैटमैन-प्रिंटेड टी-शर्ट पहनी हुई थी।

PunjabKesari

नुसरत की तस्वीरों में 'मदर्स-डे' मनाने के लिए विशेष रूप से खरीदा गया एक प्यारा पिंक कलर का केक भी शामिल है। 

PunjabKesari

 

जैसे ही नुसरत ने तस्वीरें पोस्ट कीं यूजर्स को उनके बच्चे का लुक काफी पसंद आया। इसके अलावा उनके कुछ फैंस ने यह बताना शुरू कर दिया कि यीशान पूरी तरह से अपने पिता यश जैसा दिखता है। 

PunjabKesari

बता दें कि यश दासगुप्ता के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने से पहले नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। हालांकि, नुसरत और निखिल के कथित तलाक की खबरें तब आईं जब उनके यश के बच्चे के साथ गर्भवती होने की अफवाह थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News