नुसरत जहां से अभी भी प्यार करते हैं पूर्व पति निखिल जैन, बोले- मुझ पर बाइसेक्शुअल होने के झूठे आरोप लगाए गए

11/25/2021 11:46:25 AM

मुंबई. एक्ट्रेस नुसरत जहां अपने पूर्व पति निखिल जैन से अलग होने, यश दासगुप्ता से रिलेशन और बेटे के जन्म को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है। नुसरत निखिल से अलग होने के बाद यश दासगुप्ता के साथ रह रही है। हाल ही में पहली बार निखिल ने नुसरत के साथ अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बात की है।

PunjabKesari
निखिल जैन ने कहा- वह अभी भी अपनी पूर्व पत्नी नुसरत जहां से प्यार करते हैं। नुसरत ने निखिल जैन से अलग होने के बाद उन पर काफी सारे आरोप लगाए थे। इनमें से एक आरोप यह भी था कि निखिल जैन बाइसेक्शुअल हैं। हालांकि इस इंटरव्यू में निखिल ने बाइसेक्शुअल होने के नुसरत के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। 

PunjabKesari
बता दें नुसरत ने निखिल से जून 2019 में तुर्की के बोरडम में धूमधाम से डेस्टिनेशन मैरिज की थी। हालांकि एक साल के ही भीतर दोनों के बीच अनबन रहने लगी। इसके बाद नुसरत निखिल से अलग हो गईं और एक्ट्रेस ने इस शादी को मानने से ही इनकार कर दिया। नुसरत ने कहा था कि उनकी शादी तुर्की में हुई थी और भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर ही नहीं हुई थी। यह शादी भारत में कानूनी तौर पर वैध ही नहीं थी। निखिल से अलग होने के बाद एक्ट्रेस यश दासगुप्ता के साथ लिवइन में रहने लगी। अगस्त में एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया। इस बेटे के पिता यश दासगुप्ता हैं और नुसरत ने बेटे का नाम ईशान दासगुप्ता रखा है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News