बेटे ''ईशान'' को लेकर घर पहुंची नुसरत जहां, यश दासगुप्ता की गोद में दिखा सांसद का लाडला

8/31/2021 8:11:01 AM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां 26 अगस्त को एक प्यारे से बेटे की मां बनी। नुसरत जहां नेअ पने बेटे का नाम ईशान (Yishaan) रखा है। मां और बच्चे दोनों ही स्वस्थ हैं।

वहीं अब एक्ट्रेस अपने बेटे को लेकर घर पहुंच गई हैं। 30 अगस्त को  नुसरत जहां को हाॅस्पिटल से छुट्टी मिली। हाल ही में नुसरत जहां का हाॅस्पिटल से निकलते का वीडियो सामने आया है।

वीडियो में नुसरत यश दासगुप्ता के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान नुसरत का लाडला यश की गोद में सोता दिख रहा है। यश दासगुप्ता ने ही उन्हें गाड़ी से उनके घर लेकर गए।

खबर है कि नुसरत जहां पाम एवन्यू स्थित अपने घर पर रहेगी। इस वीडियो के सामने आने के बाद से एक बार फिर यश के साथ नुसरत के रिलेशनशिप की अटकलें और तेज हो गई हैं। 

कहा तो यह भी जा रहा है कि ये बच्चा नुसरत जहां और यश दासगुप्ता का ही है। हालांकि दोनों ने अब तक इस बात की पुष्टि नहीं की है।

View this post on Instagram

A post shared by नुसरत का अजय ♡ (@nusrat_jahan_fan_forever)

 

दरअसल, ईशान को इंग्लिश में Yishaan लिखा जाता है। ये नाम काफी हद तक यश दासगुप्ता के नाम से मिल रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स अब यश का नाम लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

बता दें कि साल 2020 में नुसरत ने एक्टर यश दास गुप्‍ताके साथ फिल्‍म 'SOS Kolkata' फिल्‍म में काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग लंदन में हुई थी। उसी दौरान नुसरत और यश के बीच अफेयर शुरू हुआ था। प्रेग्नेंसी के दौरान नुसरत के साथ हर समय यश दासगुप्ता को देखा गया था।

पति निखिल ने कहा था ये बच्चा उनका नहीं

जब नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई तो निखिल जैन ने साफ तौर पर कहा था कि एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर उनको नहीं है, क्योंकि दोनों नवंबर 2020 से ही अलग-अलग रह रहे हैं और उनके पेट में पल रहा बच्चा उनका नहीं है। वहीं नुसरत जहां पति निखिल जैन संग अपनी शादी को अमान्‍य बताया था। नुसरत जहां ने सोशल मीडिया से अपनी शादी की तस्वीरें भी डिलिट कर दी है।

Content Writer

Smita Sharma