नुसरत जहां ने बच्चे के पिता का नाम बताने से किया इनकार, बनी रहेंगी सिंगल मदर

8/29/2021 1:00:27 PM

मुंबई. एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने 26 अगस्त को बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर खूब बधाइयां मिल रही हैं। फैंस एक्ट्रेस से सवाल कर रहे हैं कि इस बच्चे का बाप कौन है? नुसरत पिछले साल से ही एक्टर यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं और एक्ट्रेस ने पति निखिल जैन के साथ शादी को मानने से इनकार कर दिया था। अब एक्ट्रेस ने बच्चे के पिता का नाम बताने से साफ इनकार कर दिया है और कहा है कि वह सिंगल मदर बनी रहेंगी।


फैंस नुसरत से बच्चे के पिता के बारे में सवाल कर रहे हैं कि इसका बाप कौन है। एक्ट्रेस ने बच्चे के पिता के बारे में बताने से साफ मना कर दिया है और कहा कि वह सिंगल मदर बनी रहेंगी। नुसरत के सिंगल मदर बने रहने के फैसले का कोलकाता की कई सिंगल मदर्स ने स्वागत किया है।

 
बता दें नुसरत के पति निखिल जैन ने पहले ही इस बच्चे को अपना मानने से इनकार कर दिया था क्योंकि नुसरत 2020 में ही निखिल को छोड़कर अलग रह रही थीं। माना जा रहा है कि एक्ट्रेस के इस बच्चे के पिता यश दासगुप्ता हो सकते हैं क्योंकि डिलिवरी के समय यश दासगुप्ता हॉस्पिटल में ही मौजूद थे। नुसरत ने 2019 में तुर्की में निखिल से शादी की थी और कुछ समय बाद ही उनसे अलग हो गईं।

Content Writer

Parminder Kaur