सांसद नुसरत जहां ने शेयर की करवा चौथ सेलिब्रेशन की तस्वीर, पति के हाथ से पानी पीकर खोला व्रत

10/18/2019 4:54:52 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। बंगाली अभिनेत्री से राजनेता बनी नुसरत जहान का उनके पति निखिल जैन के साथ ये पहले करवाचौथ था। इस साल 19 जून को ये जोड़ी शादी के बंधन में बंधी थी। नुसरत ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर कई तस्वीरें अपने प्रशंसकों के साथ साझा की हैं। अब हाल ही में पति निखिल जैन के साथ करवा चौथ की उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। जिसमें नुसरत जहां अपने पति के हाथों ट्रेडिशनल लाल पल्लू, सिंदूर और पानी पीते हुए दिखाई दे रही हैं। 

वह पिंक सलवार सूट में लाल बंदिनी दुपट्टे के साथ नजर आ रही हैं। दूसरी तरफ निखिल नीले रंग का कुर्ता और पायजामा पहने हुए दिखाई दे रहा है। दोनों ने एक-दूसरे के लिए उपवास रखा था, जिसे एक-दूसरे को पानी पिलाकर खोला।

पब्लिकली हिंदू ट्रेडिशंस को फॉलो करने के लिए नुसरत जहान को कट्टरपंथियों की तरफ से खूब धमकियां मिलती हैं। एक्ट्रेस से नेता बनी सांसद नुसरत जहां ने शादी भी निखिल जैन से की। उन्हें अक्सर सिंदूर और मंगलसूत्र पहने देखा जाता है, जिसने उनके खिलाफ बहुत सारे कमेंट भी आते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को जब खीर का भोग लगाकर नवरात्रि समारोह के दौरान दुर्गा पूजा करते देखा गया, तो इस्लामिक कट्टरपंथियों ने उनकी आलोचना भी की। 

लेकिन नुसरत को ऐसा करने से नहीं रोक पाए। उन्होंने उन ट्रोलर्स के गाल पर तमाचा मारा, जिन्होंने नुसरत को एंटी इस्लामिक बताते हुए विवाद पैदा करने की कोशिश की थी। इसके लिए एक्ट्रेस को मौत की धमकी भी मिली, लेकिन वह इन सब के बावजूद भी आगे बढ़ती रहीं और डरी नहीं। अब यह देखना महत्वपूर्ण होगा कि इस पर इस्लामिक धर्मगुरूओं का क्या रिएक्शन आता है। 

Edited By

Akash sikarwar