निखिल जैन संग मैरिज कंट्रोवर्सी पर नुसरत जहां ने तोड़ी चुप्पी- ''मैं ईमानदार हूं, मुझे गलत दिखाया जा रहा''

11/12/2021 12:08:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ महीने पहले एक्ट्रेस ने पति निखिल जैन संग अपने रिश्ते को भारत में अमान्य बताया था। इसके बाद उन्होंने अगस्त के महीने बेटे को जन्म दिया था, जिसके बाद वो पिता के नाम को लेकर काफी सुर्खियों में आई थीं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने मैरिटल स्टेट्स पर खुलकर बात की है।

 


मालूम हो, नुसरत जहां ने 9 जून 2019 को बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। इसके बाद वह नवंबर में निखिल से अलग हो गई, जिसके बाद उन्होंने कहा था कि तुर्की में हुई उनकी ये शादी भारतीय कानून के हिसाब से अमान्य है। बस इसके बाद विवादों की शुरुआत हो गई थी।

 


हाल ही में मीडिया ने शादी को लेकर विवाद पर बात करते हुए कहा- 'उन्होंने मेरी शादी के लिए पैसे नहीं दिए थे। उन्होंने होटल के बिल नहीं भरे। मुझे उन्हें कुछ कहने की जरूरत नहीं है। मैं ईमानदार हूं। मुझे गलत दिखाया जा रहा है। अब मैंने इसे साफ कर दिया है।'


  

नुसरत जहां ने कहा कि दूसरों को बदनाम करना आसान होता है। दूसरों को खराब बताना भी आसान होता है। उन्होंने यह भी कहा कि इस पूरे विवाद में उन्होंने किसी के लिए भी बुरा नहीं कहा है। 

 


इन दिनों नुसरत जहां बेटे यीशान की देख-रेख कर रही है। इस बच्चे के पिता उनके बॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता हैं। Yishaan के बर्थ सर्टिफिकेट पर पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखा है। ये यश दासगुप्ता का पूरा नाम है। इसके अलावा नुसरत और यश दासगुप्ता ने पिछले महीने स्वीकार भी किया था कि यीशान उनका ही बेटा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News