नुसरत भरूचा ने पूरी की फिल्म '' जनहित में जारी '' की शूटिंग

12/17/2021 4:26:36 PM

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने सोशल कॉमेडी फिल्म जनहित में जारी की शूटिंग आज चंदेरी मध्यप्रदेश में पूरी की। विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य द्वारा निर्मित, जय बसंतू सिंह द्वारा निर्देशित जनहित में जारी की शूटिंग सितंबर के मध्य में शुरू की गई थी, लेकिन कोविड के कारण एक अप्रत्याशित ब्रेक लेना पड़ा था।


इसके अलावा अनुद सिंह, टीनू आनंद, विजय राज और परितोष त्रिपाठी ने भी चंदेरी जैसे खूबसूरत शहर में इस फिल्म के गाने के साथ  फिल्म की शूटिंग  पूरी की। नुसरत भरूचा , फिल्म के डायरेक्टर जय और फिल्म से जुड़ी टीम ने अपने सोशल मीडिया पर रैप से जुड़ी मजेदार तस्वीरें और वीडियो शेयर कर इस बात की पुष्टि की।


https://instagram.com/stories/nushrrattbharuccha/2729969359614908454?utm_source=ig_story_item_share&utm_medium=copy_link 


यह एक ऐसी फिल्म है जिसका हम सभी को बेसब्री से इंतजार है

विनोद भानुशाली और राज शांडिल्य द्वारा प्रस्तुत, भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन की फिल्म जनहित में जारी को विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी, राज शांडिल्य, विमल लाहोटी, बंटी चंदावरकर द्वारा निर्मित किया गया है। राघव और राजेश राघव, और जूही पारेख मेहता ने इस फिल्म को सह-निर्मित किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajesh K Dharwal


Related News

Recommended News