स्टनिंग लुक में ''पिंक बाॅल मैच'' देखने पहुंची नुसरत जहां, TMC सांसद ने क्रिकेटर्स संग यूं ली सेल्फियां

11/23/2019 12:47:20 PM

मुंबई: शुक्रवार को भारत और बांग्लादेश के बीच पहला डे नाइट टेस्ट मैच हुआ। यह मैच  कोलकाता के ईडन गार्डेन्स में पिंक बॉल के साथ खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से सांसद नुसरत जहां भी पति निखिल जैन के साथ भारत की हौंसला अफजाई करने पहुंची।

इस खास मौके पर नुसरत पिंक नाॅटेड टाॅप के साथ ग्रे स्कर्ट में स्टनिंग दिखीं। नुसरत ने इस मौके पर हाथ जोड़कर लोगों का अभिनंदन करते हुए भी दिखीं।

नुसरत ने पति के साथ भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट किया। तस्वीरों में दोनों काफी खुश भी नजर आए। नुसरत ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी साझा की हैं। इन तस्वीरों में नुसरत खेल जगत से जुड़ी हस्तियों के साथ दिखीं।

तस्वीरों में नुसरत और निखिल सौरभ गांगुली, राहुल द्रविड़,रवि शास्त्री, कपिल देव और मैरी कॉम के साथ नजर आ रहे हैं। नुसरत की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि नुसरत की यह तस्वीरें इसलिए भी ज्यादा सुर्खियों में हैं क्योंकि तबीयत ठीक होने के बाद उन्हें पहली बार इस तरह से देखा गया।

दरअसल, हाल ही में नुसरत की तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अगले दिन ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

 

Smita Sharma