सेट पर नुसरत भरुचा को आया वर्टिगो अटैक,हिंदुजा हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद 15 दिन की बेडरेस्ट पर एक्ट्रेस

8/7/2021 9:46:16 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस  नुसरत भरूचा के फैंस के लिए एक परेशान करने वाली खबर है। नुसरत बीते 7 दिनों से काफीअस्वस्थ चल रही हैं। एक्ट्रेस मुश्किल से खड़ी या बात कर पा रही थी। काफी दिनों से बीमार नुसरत को हाल ही में फिल्म के सेट पर चक्कर आ गया जिसके बाद उन्हें सीधे अस्पताल ले जाया गया। उनके पैरेंटस को तब तक पता नहीं था कि जबतक वह अस्पताल नहीं पहुंची।

नुसरत को आया वर्टिगो अटैक 

वहीं इस खबर की पुष्टि करते हुए नुसरत ने कहा-डॉक्टरों ने इसे वर्टिगो अटैक बताया है, जो शायद तनाव के कारण हुआ है। महामारी ने भावनात्मक, शारीरिक और आर्थिक रूप से हर किसी पर भारी असर डाला है।

 

ब्लड प्रेशर गिरकर 65/55 हुआ

अपनी बात जारी रखते हुए नुसरत ने कहा-'मैंने सोचा था कि एक-दो दिन में ठीक हो जाऊंगी लेकिन मेरी तबीयत ज्यादा खराब हो गई। मैंने सेट पर इसकी सूचना दी। उन्होंने मुझे हिंदुजा अस्पताल ले जाने का फैसला किया। जब तक मैं वहां पहुंचीं मेरी हालत और ज्यादा खराब हो गई। मुझे ऊपर ले जाने के लिए व्हीलचेयर की जरूरत पड़ी। मेरा ब्लड प्रेशर गिरकर 65/55 हो गया था।'

15 दिन का बेड रेस्ट

नुसरत ने आगे कहा-'तब तक, मां और पिताजी अस्पताल आ चुके थे. अगले 6-7 दिन बहुत खराब थे। मैं अस्पताल में भर्ती नहीं हुई, मैं घर पर दवाएं ले रही हूं। पूरी जांच हो चुकी है और मैं ठीक हूं। मैंने आज से करीब 7 दिन और छुट्टी ली है। डॉक्टर ने 15 दिन के लिए बेड रेस्ट की सलाह दी है।'

रोकी गई शूटिंग 

एक रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत भरूचा लव रंजन की एक फिल्म की शूटिंग मुंबई के एक स्टूडियों में कर रही थी। फिल्म निर्माता लगभग 23-24 दिनों तक नुसरत के साथ बहुत अच्छी तरह से शूटिंग कर रहे थे लेकिन नुसरत के चक्कर आने के बाद से  फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।  इतना ही नहीं फिल्म की बैलेंस कास्ट भी शूटिंग नहीं कर रही है क्योंकि माना जा रहा है कि नुसरत फिल्म के ज्यादातर सीन में हैं।अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो नुसरत जल्द ही  ‘राम सेतु’, ‘हुड़दंग’ और ‘छोरी’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 
 

Content Writer

Smita Sharma