लाखों का बैग कैरी कर मुंबई की सड़कों पर निकलीं नुसरत, अकेली शर्ट में ड्रीम गर्ल को देख फैंस ने किए ऐसे कमेंट

1/18/2021 12:40:52 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा अक्सर अपने फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। ड्रीम गर्ल एक्ट्रे अपने बोल्ड अवतार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ये बोल्ड अंदाज कई बार फैंस को खूब पसंद आता है तो कई बार वो अपने लुक को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं।

हाल ही में एक बार फिर नुसरत अपने लुक की वजह से लोगों ने निशाने पर आ गई हैं। रविवार को नुसरत बांद्रा के सलून के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह व्हाइट कलर की शर्ट में दिखीं।

उन्होंने अपने लुक को ओपन हेयर्स ,मिनिमल मेकअप से पूरा किया था। इसके साथ ही उन्होंने एक बैग और व्हाइट शूट कैरी किए थे। एक्ट्रेस को अकेले शर्ट में देख यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। लोगों ने कमेंट कर कहा कि लगता है वो पैंट पहनना भूल गई हैं। देखें लोगों के कमेंट...

 


नुसरत ने कैरी किया लाखों का बैग 

लुक ही नहीं नुसरत अपने बैग को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। सैलून के बाहर स्पाॅट हुई नुसरत ने इस दौरान एक ब्लैक कलर का छोटा सा बैग कैरी किया था।

 

नुसरत ने जो बैग कैरी किया है वो वो Gucci का है और इसकी कीमत 1, 02, 419 है।

 

काम की बात करें तो वह राजकुमार राव के साथ फिल्म छलांग में नजर आईं थी। नुसरतइन दिनों फिल्म छोरी की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा वह सनी कौशल के साथ फिल्म हुड़दंग में नजर आएंगी।

Smita Sharma