नुसरत भरूचा की सोनू के टीटू की स्वीटी के हिट होते ही चमकी किस्मत

3/22/2018 9:50:44 AM

मुंबई: बॉलीवुड सुपरहिट फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म को मिली इस ग्रैंड सक्सेस के बाद इसकी स्टारकास्ट काफी खुश है। खासकर इस फिल्म की एक्ट्रैस नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) जिन्होंने 12 सालों से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए स्ट्रगल किया। फिल्म के सक्सेस के बाद अब उनका नाम सबकी जुबान पर है। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नुसरत ने बताया कि फिल्म उद्योग ने उन्हें अब अलग नजरिए से देखना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा-सोनू के टीटू की स्वीटी की हिट होते ही उन्हें नोटिस किया जाने लगा है।

नुसरत ने कहा, ‘फिल्म उद्योग ने पहले ही मुझे अलग तरह से देखना शुरू कर दिया है। और यह फर्क मुझ पर विश्वास को लेकर है। मुझे महसूस हो रहा है कि लोग मेरे ऊपर विश्वास कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि  ‘मैं सब कुछ करना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि काश एक दिन में 48 घंटे और एक सप्ताह में 14 दिन होते। 

बता दें कि नुसरत ने 2006 में फिल्म जय संतोषी मां के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कल किसने देखा है। ,ताजमहल’ और ‘लव सेक्स और धोखा’ जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया।

उन्हें दर्शकों ने सबसे पहले साल 2011 में आई फिल्म प्यार का पंचनाम में नोटिस किया। इस फिल्म के बाद फिर वह प्यार का पंचनामा 2 में भी नजर आई। अब उनकी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

 

Konika