शॉर्ट ड्रेस में प्रमोशन करने पहुंचीं नुसरत, आयुष्मान संग दिखीं दबरदस्त बाॅन्डिंग

9/7/2019 12:18:24 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा और आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इसमें आयुष्मान एक ऐसे लड़के का किरदार निभाते नजर आएंगे जो एक कॉल सेंटर में जॉब करता है और लड़की की आवाज में बात करते हुए कस्टमर्स को फुसलाने की कोशिश करता है।

दोनों स्टार्स इन दिनों अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के प्रमोशन में बिजी हैं। शुक्रवार शाम आयुष्मान और नुसरत मुंबई फिल्म सिटी में 'ड्रीम गर्ल' का  प्रमोशन करते दिखे। इस दौरान नुसरत नुसरत ओरेंज शाॅर्ट ड्रेस में बेहद हाॅट दिखीं।

इसके साथ मिनिमल मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। नुसरत ने अपने लुक को नेकलेस से कम्पलीट किया था।

फुटविअर की बात करें तो उन्होंने हाई हील्स पेयर की थीं। वहीं आयुष्मान इन दौरान हुडी और ट्राउजर में कूल दिखे। तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है।

सामने आई इन तस्वीरों में नुसरत और आयुष्मान का स्वैग देखते ही बन रहा है। दोनों की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म की बात करें इसके ट्रेलर और गानों को लोगों का खूब प्यार मिला है। फिल्म में आयुष्मान और नुसरतके अलावा मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, सुमोना चक्रवर्ती, अरबाज खान, विजय राज और अन्नू कपूर भी नजर आएंगे। यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। 

 

Smita Sharma