Pics: ब्लैक साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं नुसरत भरुचा, राजकुमार राव के साथ यूं दिए पोज

10/19/2020 2:05:27 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा अपनी ड्रेसिंग सेंस से फैंस को निराश नहीं करती। इस बात का सबूत उनकी हालिया तस्वीरें हैं। दरअसल, नुसरत जल्द ही फिल्म छलांग में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव हैं।

इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्हें राजकुमार राव के साथ स्पाॅट किया गया। इस दौरान नुसरत ब्लैक कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत लग रही हैं। ओपन हेयर्स, हार्क मेकअप,लाइट ब्राउन लिपस्टिक उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं।

उन्होंने अपने लुक को ब्लैक चोकर से कंप्लीट किया गया। वहीं राजकुमार राव की बात करें तो ऑल ब्लैक लुक के साथ ओरेंज जैकेट कैरी किए दिखे। मीडिया के सामने दोनों ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। नुसरत और राजकुमार राव की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म की बात करें तो यह एक सोशल कॉमेडी फिल्म है जो हरियाणा के ग्रामीण परिवेश में पर आधारित है। फिल्म में राजकुमार राव ने स्कूल के एक पीटी टीजर और नुसरत भरूचा ने स्कूल की कंप्यूटर टीचर का रोल निभाया है।

 

 

 

इसका डायरेक्शन शाहिद, सिटीलाइट्स, अलीगढ़, सिमरन और ओमेर्ता जैसी बेहतरीन फिल्में डायरेक्ट कर चुके हंसल मेहता ने किया है। फिल्म को भूषण कुमार, लव रंजन और अजय देवगन ने प्रड्यूस किया है। यह फिल्म एमजॉन प्राइम वीडियो पर 13 नवंबर 2020 को रिलीज होगी।

Smita Sharma