स्किनफिट ड्रेस में कृति ने दिखाईं टोन्ड बाॅडी, साइड स्कर्ट में हाॅट दिखीं नुसरत

1/24/2020 12:23:30 PM

मुंबई: स्टार्स अपने लुक्स को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। वहीं बी-टाउन की हसीनाएं अपने फैशन और स्टाइल से लोगों का ध्यान हमेशा ही खींच लेती हैं।  यहीं कारण है कि इन हसीनाओं की तस्वीरें सामने आते ही धड़से से वायरल हो जाती हैं। लोग हसीनाओं के फैशन को करीब से फाॅलो करते हैं। हाल ही में कृति खरबंदा और नुसरत भरुचा की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। तो चलिए डालते हैं उनकी तस्वीरों पर एक नजर...

'राज रीबूट', 'गेस्ट इन लंदन', 'शादी में जरूर आना' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली कृति खरबंदा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं।

कृति के एयरपोर्ट से लेकर रेड कार्पेट लुक तक को फैंस फाॅलो करते हैं। हाल ही में कृति एक इवेंट में पहुंची, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में कृति ब्लू कलर की स्किनफिट ड्रेस में दिख रही हैं। तस्वीरों में वह अपनी टोन्ड बाॅडी दिखाती दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 

कृति के काम की बात करें तो वह आखिरी बार फिर फिल्म पागलपंती और हाउसफुल 4 में नजर आईं थीं। 


नुसरत भरूचा

'ड्रीम गर्ल' एक्ट्रेस नुसरत भरूचा फैशन के मामले में काफी शानदान हैं। खासतौर पर वो अपने वेस्टर्न लुक से फैंस को काफी इंप्रेस करती हैं। नुसरत जो भी कैरी करती हैं उनका लुक बोल्ड नजर आता है।

हाल ही में अब एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में नुसरत व्हाइट टाॅप और साइड कट स्कर्ट में स्टाइलिश दिखीं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

सामने आईं इन तस्वीरों में नुसरत बोल्ड दिख रही हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। काम की बात करें तो नुसरत जल्द ही फिल्म 'छलांग' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ राजकुमार राव हैं। 
 

Smita Sharma