फिल्म छत्रपति में श्रीनिवास बेलमकोंडा की फीमेल लीड होंगी नुसरत भरुचा

4/17/2023 4:42:50 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। किसी भी अभिनेता के लिए, एक ऐसी फिल्म से जुड़ना जो बड़े पैमाने पर बनाई गई हो , वह किसी सपने के साकार होने के सामान है  खासकर जब वह एक  हाई ऑक्टेन एक्शन ड्रामा हो। फिल्म छत्रपति के टीज़र रिलीज़ के बाद से ही लोगों के बीच इस फिल्म की उत्सुकता देखने लायक है और अब मेकर्स ने फिल्म की मैं लीड का अनाउंसमेंट कर लोगो के एक्ससाइटमेंट  को और बढ़ा दिया है। आप को बता दें की इस फिल्म फीमेल लीड के रूप में नुसरत भरुचा नज़र आएँगी। 

फिल्म छत्रपति से  श्रीनिवास के बॉलीवुड डेब्यू का प्रतीक है। हम सभी फिल्म के हिंदी संस्करण में नुसरत और श्रीनिवास की केमेस्ट्री देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं । 

छत्रपति में भूमिका के बारे में बात करते हुए, नुसरत कहती हैं ... "मैं बेहद  उत्साहित हूं, लेकिन थोड़ी से नर्वस भी क्यूंकि यह मेरी पहली  पैन इंडिया एक्शन ड्रामा फिल्म है, और मेरे लिए  छत्रपति से  बेहतर फिल्म नहीं हो सकती  है। फिल्म से जुड़े कलाकार , टेक्निशियंस और मेरे को स्टार श्रीनिवास के साथ काम कर के बेहद उत्साहित हूँ। "

श्रीनिवास कहते हैं कि , "नुसरत के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा। मैं उनका शुक्रगुज़ार हूँ कि उन्होंने मुझे मेरी पहली बॉलीवुड फिल्म के लिए बहुत ही कंफर्टेबल फील करवाया। छत्रपति हमारे लिए बहुत खास हैं, और हम उम्मीद करते हैं कि दर्शक 12 मई को रिलीज़ होनेवाली इस फिल्म को पसंद करेंगे। "

वी. वी. विनायक द्वारा निर्देशित और वी. विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज) प्रस्तुत करते  है 'छत्रपति'। यह फिल्म एस.एस. राजामौली की फिल्म का आधिकारिक रीमेक है जिसमे प्रभास लीड रोले में नज़र आये थे। फिल्म में जबरदस्त हाई ऑक्टेन एक्शन सीन देखने को मिलेगा।  इस फिल्म में  भाग्यश्री, शरद केलकर और करण सिंह छाबरा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह श्रीनिवास बेलमकोंडा की बड़ी बॉलीवुड शुरुआत का प्रतीक है और 12 मई 2023 को देश भर में रिलीज़ होगी।

Content Editor

Jyotsna Rawat