परिवार संग नुसरत भरूचा ने मनाई ईद,सेवई का लुत्फ उठाते दिखीं ''ड्रीम गर्ल''

5/25/2020 7:03:51 AM

मुंबई: देशभर में रविवार को ईद  का त्योहार बड़ी धूम-धाम  मनाया गया । इस मौके पर टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड स्टार्स ने अपने अपने अंदाज में ईद मनाई । कोरोना वायरस के चलते सभी लोग घर पर ही परिवार के साथ ईद सेलिब्रेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया के जरिए ईद की मुबारक अपने फैंस को भी दे रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने भी खास अंदाज में फैमिली संग ईद मनाई। इस दौरान की तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैंं।उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा -'हैप्पी बोहरी ईद आप सबको। मेरे परिवार की ओर से आपके परिवार को'।

बता दें कि एक्ट्रेस बोहरा कम्यूनिटी से ताल्लुक रखती हैं जिसके चलते उन्होंने रविवार को ईद मनाई। लुक की बात करें तो एक्ट्रेस मेहरून कुर्ता पहने नजर आ रही है। इस बीच सेवई का लुत्फ उठाते हुए और अपनी केट नोआह के साथ पोज करते हुए भी तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद तर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो राजकुमार राव के साथ फिल्म 'छलांग' में नजर आएंगी। हंसल मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म की रिलीड डेट 12 जून रखी गई है। वहीं देश में हुए लॉकडाउन के कारण देखना होगा कि ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी या नहीं।

 

Smita Sharma