निर्देशक राज शांडिल्य और नुसरत भरूचा ने वंचित बच्चों के साथ मनाया Republic Day

1/27/2023 3:34:05 PM

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। 'ड्रीम गर्ल' के डायरेक्टर राज शांडिल्य, प्रोड्यूसर विमल लाहोटी और नुसरत भरूचा को अनाथालय की बच्चियों के साथ गणतंत्र दिवस मनाते देखा गया। इन बच्चों के लिए आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा अभिनीत फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की स्पेशल स्क्रीनिंग अनाथालय में रखी गई थी। ड्रीम गर्ल के डायरेक्टर राज शांडिल्य और प्रोड्यूसर विमल लाहोटी ने बच्चों को स्वेटर बांटे और स्पेशल स्नैक्स भी परोसे।

निर्देशक राज शांडिल्य ने दीवाली में अपनी पिछली यात्रा के दौरान इन वंचित बच्चों से वादा किया था कि, वह उन्हें फिल्म 'ड्रीम गर्ल' दिखाएंगे और उन्हें फिल्म के एक्टर्स से भी मिलवाएंगे। वह अपने वादे पर खरे उतरे और नुसरत भरुचा इन बच्चों के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आईं। उन्होंने फिल्म के मशहूर गाने ‘राधे राधे’ पर डांस किया, बच्चों के साथ सेल्फी क्लिक की और उन्हें ऑटोग्राफ देते भी देखा गया।

निर्देशक राज शांडिल्य ने अपनी सुरीली आवाज में बच्चों के लिए कुछ गीत गाए। 'ड्रीम गर्ल' की पूरी टीम ने गणतंत्र दिवस का जश्न मनाने के लिए केक काटा और इस पल को सभी ने खूब सराहा। अंत में, बच्चों को तब सरप्राइज दिया गया जब आयुष्मान खुराना और गुरु रंधावा ने वीडियो कॉल पर आकर बच्चों का अभिवादन किया। बच्चों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का जल्द ही सीक्वल 'ड्रीम गर्ल 2' होगा जो इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्देशक राज शांडिल्य और निर्माता विमल लाहोटी ने वादा किया है कि, सीक्वल में अधिक मजेदार सीन होंगे। निर्देशक राज शांडिल्य और निर्माता विमल लाहोटी ने सुनिश्चित किया कि वे बच्चों के लिए इस तरह की स्क्रीनिंग करते रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News