बर्थडे पार्टी में नुसरत-सोफी की बॉन्डिंग, गर्लफ्रेंड पत्रलेखा संग पहुंचे राजकुमार राव

5/18/2019 12:28:23 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत बरुचा ने 17 मई को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। बीती रात उन्होंने अपने कुछ करीबी दोस्तों को बर्थडे पार्टी दी। इस बर्थडे सेलिब्रेशन में कई स्टार्स शामिल हुए थे। हाल ही में नुसरत के बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

सेलिब्रेशन में नुसरत शॉर्ट डीप नेक ड्रेस में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आईं। उन्होंने केक के साथ के साथ भी तस्वीरें क्लिक करवाई।

अपने बर्थडे सेलिब्रेशन में नुसरत काफी खुश नजर आ रही हैं। पार्टी में पहुंचे उनके दोस्तों ने भी खूब एंजॉय किया।

इस पार्टी में राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ पहुंचे। इस दौरान राजकुमार ब्लैक टीशर्ट के साथ रेड शर्ट को ओपन रखा। इसके साथ उन्होंने ब्लैक रिप्ड डेनिम पहनी थी जिसमें वह बेहद कूल दिख रहे हैं। वहीं, पत्रलेखा फ्लेयर्ड पैंट के साथ सिल्वर शिमर टॉप पहने हुए बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। उन्होंने मिनी हैंडबैग के साथ अपना लुक कम्पलीट किया। दोनों ने कूल अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। 

वहीं, पार्टी में सोफी वन-शोल्डर रफल्ड स्लीव व्हाइट टॉप और ब्लैक मिनी शॉर्ट्स में बेहद हॉट दिखीं। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए एक ब्लैक स्लिंग चुना। इस दौरान नुसरत और सोफी की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। दोनों हसीनाओं ने एक-दूसरे को गले लगाकर पैपराजी को पोज दिए।

इस दौरान फिल्म निर्माता और आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप पोल्का डॉट व्हाइट वी-नेक ड्रेस में बेहद स्टाइलिश नजर आईं। उनकी फुल स्लीव्स की ड्रेस बर्थडे पार्टी में परफेक्ट लग रही थी। ड्रेस के साथ ताहिरा ने भी ब्लैक स्लिंग बैग और ट्रेंडी फुटवियर से अपने लुक को कम्पलीट किया। 

इस पार्टी के लिए कृतिका कामरा रफल्ड स्लीव डिटेलिंग के साथ ऑफ शोल्डर ट्यूब ड्रेस को चुना। ऑल-ब्लैक ड्रेस को कृतिका ने ब्लैक हील्स के साथ पेयर किया। 

नुसरत के वर्कफ्रंट की बात करें तो नुसरत हंसल मेहता की 'तुर्रम खान' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और मोहम्मद जीशान अय्यूब अहम किरदार में नजर आएंगे।

इसके अलावा वह राज शांडिल्य की 'ड्रीम गर्ल' में भी नजर आएंगी।

इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना, अरबाज खान, मनजोत सिंह, विजय राज, अन्नू कपूर और सुमोना चक्रवर्ती अहम किरदारों में होंगे।

एक्ट्रेस मिलाप जावेरी की 'मरजावां' में भी एक डांस परफार्मेंस देती दिखेंगी। नुसरत 'लव सेक्स और धोखा', 'प्यार का पंचनामा', 'आकाश वाणी', 'प्यार का पंचनामा 2' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों में काम करके फैंस के दिलों में एक खास जगह बना चुकी हैं। 

 

Neha