मराठी मुलगी बन प्रमोशन करने पहुंची नुसरत, भीगे कपड़ों में आयुष्मान संग यूं दिए पोज

8/21/2019 1:37:28 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा और आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के प्रमोशन में बिजी हैं। मंगलवार शाम आयुष्मान और नुसरत मुंबई फिल्म सिटी में ड्रीम गर्ल का प्रमोशन करते नजर आए। इस दौरान नुसरत मराठी मुलगी के लुक में दिखीं।

नुसरत चेरी कलर के नाॅटेड ब्लाउज और लाइट ग्रीन कलर के धोती आउफिट में खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ मिनिमल मेकअप उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। नुसरत ने अपने लुक को नेकलेस से कम्पलीट किया था।

 

वहीं आयुष्मान की बात करें तो वह जींस, शर्ट और डिजाइनर कोट में हैंडसम दिखे। इसके साथ वह माथे पर रूमाल बांधे नजर आए।

फुटविअर की बात करें तो उन्होंने पिंक शूज कैरी किए थे। तस्वीरों में दोनों स्टार काफी मस्ती करते दिखे। दोनों वहां घूम रहे स्ट्रीट डॉग्स के साथ मस्ती करते दिखाई दिए।

कभी नुसरत इन स्ट्रीट डॉग्स के साथ खेलती दिखीं तो कभी आयुष्मान डॉग्स को नुसरत की तरफ जाने का इशारा करते नजर आए। आयुष्मान और नुसरत की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म की बात करें तो इसमें आयुष्मान एक ऐसे लड़के का किरदार निभाते नजर आएंगे जो एक कॉल सेंटर में जॉब करता है और लड़की की आवाज में बात करते हुए कस्टमर्स को फुसलाने की कोशिश करता है।

फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। ट्रेलर को अब तक  2 करोड़ 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा के अलावा मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, सुमोना चक्रवर्ती, अरबाज खान, विजय राज और अन्नू कपूर भी नजर आएंगे। यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। 

Smita Sharma