अकेली शर्ट पहन बांद्रा में स्पॉट हुईं रकुल, फ्लोरल टॉप में खूबसूरत दिखीं नुसरत

12/5/2019 1:08:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार्स अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद भी खुद के लिए वक्त निकालना कभी नही भूलते। स्टार्स को अक्सर घर के बाहर देर रात रेस्टोरेंट या कैजुअल आउटिंग में क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा जाता है। हाल ही में कुछ ऐसी ही तस्वीरें रकुल प्रीत सिंह और नुसरत भरुचा की देखने को मिली हैं, जिन्हें फैंस  द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।


इस दौरान रकुल और नुसरत को देर रात बांद्रा के एक रेस्टोरेट के बाहर स्पॉट किया गया। जहां वो स्टनिंग लुक में खूबसूरत दिखाई दे रही है। 


लुक की बात करें तो इस दौरान रकुल प्रीत ब्लैक और व्हाइट कलर के प्रिंटेड शर्ट में बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

लुक को कम्पलीट करते हुए रकुल ने ब्लैक कलर के शूज पेयर किए हुए हैं।  लाइट मेकअप लुक और हाई बन एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहा है। 


वहीं नुसरत भरुचा भी अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आ रही हैं। रेस्टोरेट के बाहर नुसरत फ्लोरल प्रिंटेड टॉप और ग्रीन कलर के पैंट में स्टनिंग लग रही है।

पिंक लिप्स, हाई पोनी और कैजुअल मेकअप एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए नुसरत कैमरे के सामने जमकर पोज दे रही हैं।


वर्कफ्रंट पर, रकुल जल्द ही फिल्म 'निथिन 28' में एक्टर नितिन के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म इसी महीने 25 दिसंबर को रिलीज होगी।

वहीं नुसरत हंसल मेहता की फिल्म 'तुर्म खान' में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी।  

Smita Sharma