अकेली शर्ट पहन बांद्रा में स्पॉट हुईं रकुल, फ्लोरल टॉप में खूबसूरत दिखीं नुसरत

12/5/2019 1:08:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार्स अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद भी खुद के लिए वक्त निकालना कभी नही भूलते। स्टार्स को अक्सर घर के बाहर देर रात रेस्टोरेंट या कैजुअल आउटिंग में क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा जाता है। हाल ही में कुछ ऐसी ही तस्वीरें रकुल प्रीत सिंह और नुसरत भरुचा की देखने को मिली हैं, जिन्हें फैंस  द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari
इस दौरान रकुल और नुसरत को देर रात बांद्रा के एक रेस्टोरेट के बाहर स्पॉट किया गया। जहां वो स्टनिंग लुक में खूबसूरत दिखाई दे रही है। 

PunjabKesari
लुक की बात करें तो इस दौरान रकुल प्रीत ब्लैक और व्हाइट कलर के प्रिंटेड शर्ट में बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

लुक को कम्पलीट करते हुए रकुल ने ब्लैक कलर के शूज पेयर किए हुए हैं।  लाइट मेकअप लुक और हाई बन एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहा है। 

PunjabKesari
वहीं नुसरत भरुचा भी अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस करती नजर आ रही हैं। रेस्टोरेट के बाहर नुसरत फ्लोरल प्रिंटेड टॉप और ग्रीन कलर के पैंट में स्टनिंग लग रही है।

PunjabKesari

पिंक लिप्स, हाई पोनी और कैजुअल मेकअप एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए नुसरत कैमरे के सामने जमकर पोज दे रही हैं।

PunjabKesari
वर्कफ्रंट पर, रकुल जल्द ही फिल्म 'निथिन 28' में एक्टर नितिन के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म इसी महीने 25 दिसंबर को रिलीज होगी।

PunjabKesari

वहीं नुसरत हंसल मेहता की फिल्म 'तुर्म खान' में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News