सोनम कपूर के घर चोरी:पति संग मिल कोठी में काम करने वाली नर्स ने मारा 2.41 करोड़ का डाका,पुलिस के हत्थे चढ़े मियां बीवी

4/14/2022 9:06:21 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के ससुराल में फरवरी महीने में 2.41 करोड़ की चोरी हुईं थी। सोनम कपूर की ददिया सास ने तुगलक रोड थाने में इसकी शिकायत दी थी। वहीं अब दिल्ली पुलिस ने सोनम कपूर के घर से करोड़ों की ज्वेलरी व नकदी चुराने के मामले को सुलझा दिया है।

PunjabKesari

पुलिस का कहना है कि एक्ट्रेस के घर से चोरी वहां काम करने वाली नर्स ने अपने पति के साथ मिलकर की थी। आरोपी नर्स की पहचान अपर्णा रुथ विल्सन के रूप में हुई है और वह सोनम की ददिया सास की देखभाल के लिए रखी गई थी। अपर्णा का पति नरेश कुमार सागर शकरपुर के एक निजी फर्म में अकाउंटेंट है। 

PunjabKesari

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच और नई दिल्ली डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने जॉइंट ऑपरेशन कर केस को सुलझाया. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के डीसीपी रोहित मीणा और नई दिल्ली डिस्ट्रिक्ट पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया। सूत्रों के हवाले से खबर है कि चोरी की गई नकदी और गहने अभी बरामद होने बाकी हैं।

PunjabKesari

यह चोरी 11 फरवरी को हुई थी। सरला अहूजा मैनेजर रितेश गौरा के साथ 23 फरवरी को तुगलक रोड थाने पहुंची और शिकायत दी कि उनके कमरे की अलमारी से 2.41 लाख रुपए की ज्वेलरी व एक लाख रुपए नकद चोरी हो गए हैं। उन्होंने 11 फरवरी को अलमारी को चेक किया तो ज्वेलरी व नकदी गायब थी। सरला अहूजा ने अपनी शिकायत में कहा है कि उन्होंने करीब दो साल पहले ज्वेलरी को चेक किया था तब अलमारी में रखी हुई थी।
PunjabKesari

मामला चूंकि बेहद हाईप्रोफाइल था तो नई दिल्ली जिले की वरिष्ठ अधिकारियों ने इसे गंभीरता से लेते हुए कई टीमों का गठन कर दिया था। घर में 25 नौकर, 9 केयर केटर के अलावा चालक और माली व अन्य कर्मचारी भी काम करते हैं। सभी से पुलिस पूछताछ कर रही थी। क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम साक्ष्य जुटाने में लगी हुई थी। यह मामला मीडिया में अप्रैल में सामने आया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News